Diary Of Shayari - शायरी कि डायरी

Thursday 2 March 2017

Meri Mahboob ne Jab mehandi rachaya hoga~Sad Sms

  • Jab Girlfriend ki shaadi hoti hai to boyfriend ke liye shayari~ प्रेमीका कि जब शादी होती है तो प्रेमी कहता है~ आज दुल्हन को लाल ... thumbnail 1 summary

    Jab Girlfriend ki shaadi hoti hai to boyfriend ke liye shayari~
    प्रेमीका कि जब शादी होती है तो प्रेमी कहता है~

    आज दुल्हन को लाल जोड़े में
    उसकी सहेलियों ने सजाया होगा

    मेरे जान के गोर हाथो पर
    सखियो ने मेहंदी को लगाया होगा

    बहुत गहरा चढेगा मेहंदी का रंग
    उस मेहंदी में उसने मेरा नाम छुपाया होगा

    खुद को देखेगी जब आईने में तो
    अक्श उसको मेरा भी नज़र आया होगा

    रह-रह कर रो पड़ेगी
    जब भी उसे मेरा ख्याल आया होगा

    लग रही होगी एक सुंदर सी बाला(MySayri)
    चाँद भी उसे देखकर शरमाया होगा

    आज मेरी जान ने
    अपने माँ बाप की इज़्ज़त को बचाया होगा

    उसने बेटी होने का फ़र्ज़ निभाया होगा
    मज़बूर होगी वो बहुत ज़्यादा सोचता हूं
    कैसे खुद को समझाया होगा

    अपने हाथों से उसने
    हमारे प्रेम पत्रो को जलाया होगा

    खुद को मजबूर बनाकर
    उसने दिल से मेरे यादो को मिटाया होगा

    भूकी होगी वो मैं जानता हूं,
    पगली ने कुछ नहीं मेरे बगैर खाया होगा।

    कैसे संभाला होगा खुद को उसने
    जब फेरे के लिए उसे बुलाया होगा

    कपता होगा जिस्म उसका
    जब पंडित ने हाथ उसका किसी और के हाथ में थमाया होगा

    रो रो कर बुरा हाल हो जायेगा उसका
    जब वक़्त बिदाई का आया होगा

    रो पड़ेगा आत्मा भी,
    दिल भी चीखा और चिल्लाया होगा
    आज उसने अपने माँ बाप के इज़्ज़त के लिय,
    अपने खुशियो का गला दबाया होगा
    .
    उसने बेटी होने का फ़र्ज़ निभाया होगा

    KeyTerm- Girlfriend ki shaadi , Very sad wedding shayari, Dulhe ke dil ki baat

    No comments

    Post a Comment

    Get Daily Updates

    Sign-up for FREE Regular Newsletter.

    Get It