Diary Of Shayari - शायरी कि डायरी

Tuesday 1 August 2017

Best Mother's day SMS,Shayari | 2 line quotes | Hindi Poem For Maa

  • Top Sms For Mother Mothers Day Hindi Sms दोस्तों आज का आर्टिकल मातृ दिवस (Mother's Day) पर आधारित हैं और इस बार मातृ दिवस (M... thumbnail 1 summary
    Top Sms For Mother

    Mothers Day Hindi Sms
    दोस्तों आज का आर्टिकल मातृ दिवस (Mother's Day) पर आधारित हैं और इस बार मातृ दिवस (Mother's Day) 13 May 2017 को पड़ने वाला हैं.

    सबसे पहले आप सभी को इस पोस्ट के माध्यम से मदर डे की हार्दिक शुभकामनाएं...


    Mother Day sms in hindi

    जो मांगू वो दे दिया कर, ऐ ज़िन्दगी
    तू बस मेरी माँ की तरह बन जा..

    उनकों कभी देखा नहीं हमनें और इसकी जरुरत भी क्या होगी,
    ये माँ तेरी सूरत से अलग उस भगवान की मूरत ही क्या होगी ?

    मैं रात भर जन्नत की सैर करता रहा दोस्तों,
    सुबह जब नींद खुलीं तो सर माँ के पैरो पे था

    माँ तेरे दूध का कर्ज मुजसे कभी अदा नहीं होंगा.
    अगर कभी रही तू नाराज तो खुश वो खुदा मुझसे क्या होंगा

    जो कुछ देकर कुछ पाने की चाह ना रखे..
    बच्चों के लिए दुनिया कि दिल में परवाह ना रखे...
    उसे खुदा की पाक पवि़त्र चाह कहतें है..
    जो मर कर भी जिन्दगी दे मेरे दोस्त उस पाक सूरत को “माँ” कहते है..

    हर दर्द को सह कर खुश रहती है,
    बच्चों के लिए जो हर सितम सहती है...
    घर में तंगी की वजह से बच्चों को खाना खिला कर “मुझे भूख नही है”
    ये कह कर खुद भूखी रहती है... येसी होती हैं "माँ"

    Best Hindi Poem On 'Maa'


    सुबह सुबह मैने सारी रात रोई हुई आंखों को छुपाया था.
    पर मेरी मां को मेरी लाल आंखों ने सब समझाया था.

    मां ने प्यार से बैठा के सीने से लगाया था.
    “मै हूं ना” ये कह से फिर एक बार रूलाया था.

    लिपट गया था सीने से मां के मैं फिर
    बडे प्यार से माँ ने सर मे हाथ धुमाया था.

    अब तो मां को छोड कर हर शख्स लगता मुझे पराया था..
    गमो के भयानक सायों से मां की दुवाओं ने ही तो मुझको बचाया था..

    दिल का दर्द कुछ कहे बिना जान लेती है..
    मेरी खुशी के लिए वो हर बात मान लेती है...

    याद है मुझको जब उस बेवफा के प्यार में मैने धोखा खाया था..
    “वो भी किसी की बेटी है, उसकी भी कुछ मजबूरियां है” ये कह के मेरी मां ने मुझे समझाया था..

    Heart Touching Poem For Mother-Best Mom


    घुटनों से रेंगते रेंगते
    कब पैरों पर खड़ा हुआ,
    तेरी ममता की छाओं में
    जाने कब बड़ा हुआ..

    काला टीका दूध मलाई
    आज भी सब कुछ वैसा है,
    मैं ही मैं हूँ हर जगह
    प्यार यह तेरा कैसा है?

    सीधा साधा भोला भाला
    मैं ही सबसे अच्छा हूँ,
    कितना भी हो जाऊं बड़ा
    माँ, मैं आज भी तेरा बच्चा हूँ..

    Heartfelt Mother Day Sms

    Kisi ne poocha :
    Wo kon c jaga hai jahan
    har ghalti, har jurm aur
    har gunah muaf ho jata hai ?
    A little child smiled and said,
    “MY MOM’S HEART”

    Maa Ki Dua Shayari in Hindi

    Andhere Hai Raaste Diya Lekar Jaana,
    Apne Aansuuo Ka Ziya Lekar Jaana,
    Tumhe Har Mushkil Se Bacha Legi Humesha,
    Bas Ghar Se Maa Ki Dua Lekar Jaana!


    Best Maa Ki Dua Sms in Hindi

    हमारे कुछ गुनाहों की सज़ा भी साथ चलती है
    हम अब तन्हा नहीं चलते दवा भी साथ चलती है
    अभी ज़िन्दा है माँ मेरी मुझे कुछ भी नहीं होगा
    मैं जब घर से निकलता हूँ दुआ भी साथ चलती है

    KeyTerm: mother sms in hindi happy mother's day wishes messages , Two Lines Mothes Day sms

    No comments

    Post a Comment

    Get Daily Updates

    Sign-up for FREE Regular Newsletter.

    Get It